18 Feb 2019 - 24 Feb 2019

इस सप्ताह चंद्रमा आपकी राशि से षष्टम, सप्तम, अष्टम और नवम भाव में होगा। चंद्रमा के इस गोचर से आपको ख़र्चों में अचानक से वृद्धि होने की संभावना है। अपने कमाए हुए धन को ग़ैर ज़रुरी चीज़ो पर खर्च न करें। इस दौरान आपको अपने शत्रुओं से सावधान रहने की आवश्यकता है। हालाँकि आप चतुराई और रणनीति के तहत उन्हें मात देने में भी सफल हो सकते हैं। व्यापार में साझेदारी से लाभ होने की प्रबल संभावना है। प्रोफेशनल लेबल पर आप प्रगति के मार्ग पर आगे बढ़ेंगे।
हालाँकि इस सप्ताह वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। क्योंकि किसी प्रकार की दुर्घटना से आपको चोट लग सकती है। शराब या फिर अन्य मादक पदार्थ के नशे में वाहन न चलाएँ। लंबी दूरी की यात्रा से लाभ होने की संभावना है। यह यात्रा व्यक्तिगत भी हो सकती है या फिर व्यापार या कार्य के सिलसिले में भी संभव है। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में आपका मन लगेगा।

साप्ताहिक प्रेम राशिफल

18 Feb 2019 - 24 Feb 2019

इस सप्ताह अपने प्रेम जीवन को लेकर आप संतुष्ट दिखाई दे सकते हैं। हालाँकि किसी कारणवश आपके दरम्यान दूरियाँ भी बढ़ सकती हैं। प्रेम के मामलों में आवश्यकता से अधिक न सोचें और न ही लव पार्टनर के साथ कोई बहस करें। वैवाहिक जीवन पर दृष्टि डालें तो आपके दांपत्य जीवन में कठिनाइयाँ नज़र आ रही हैं। जीवनसाथी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। ऐसे में आपको उन्हें शांत रखना होगा और उनकी छोटी-छोटी ग़लतियों को नज़रअंदाज़ करना होगा। क्योंकि अगर आप ओवर रिएक्ट करेंगे तो विवाद बढ़ेगा।