18 Feb 2019 - 24 Feb 2019

इस सप्ताह चंद्रमा आपकी राशि से सप्तम, अष्टम, नवम और दशम भाव में गोचर करेगा। इन भावों में चंद्रमा की उपस्थिति से व्यापार में लिए गए फैसलों पर अच्छी तरह से विचार करना होगा। इस दौरान ख़ुद पर भरोसा रखें। इस सप्ताह आपको अचानक से लाभ प्राप्त हो सकता है। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और विदेशी स्रोत से भी धन की प्राप्ति संभव है। धार्मिक कार्यों में मन लग सकता है। इस कार्य में आपका पैसा भी खर्च होगा।
अगर आप विदेश में जाकर जॉब करने के बारे में सोच रहे हैं और इस संबंध में आपने आवेदन किया है तो इसमें आपको सफलता मिल सकती है। इस सप्ताह आपकी संतान विदेश यात्रा पर जा सकती है। अगर, संतान पहले से ही विदेश में है तो उसके करियर को लेकर आप थोड़े चिंतित दिखाई दे सकते हैं। रहस्य, अध्यात्म, गूढ़ विज्ञान जैसे विषयों में आपकी रुचि बढ़ सकती है।

साप्ताहिक प्रेम राशिफल

18 Feb 2019 - 24 Feb 2019

प्रेम संबंध के लिए सप्ताह अच्छा है। लेकिन अपने प्रियतम को लेकर आपको किसी प्रकार का भय सता सकता है। मन में असुरक्षा की भावना हो सकती है। आपका जिद्दीपन आपके रिश्ते को प्रभावित कर सकता है। इसलिए किसी चीज़ को लेकर जिद न करें। प्रेम संबंध को लेकर आप कश्मकश की स्थिति में रहेंगे। हालाँकि गुरु बृहस्पति की नवम दृष्टि आपके रिश्ते को बनाए रखने में मदद करेगी।