Mon, September 21, 2020 - Sun, September 27, 2020

साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह चंद्रमा का गोचर आपके दशम, एकादश, द्वादश और प्रथम भाव में होगा। वहीं बुध देव आपके दशम भाव में गोचर करेंगे। सप्ताह की शुरुआत में चंद्र देव जब आपके दशम भाव में होंगे तो कार्यक्षेत्र में आपको अच्छे फलों की प्राप्ति होगी आपके इस भाव में इस सप्ताह बुध देव का गोचर भी होना है इसलिए कार्यस्थल पर आपकी प्रतिष्ठा इस दौरान बढ़ सकती है, हालांकि आपके मन में कुछ बातों को लेकर दुविधा रहेगी। यदि आप छात्र हैं तो गणितीय विषयों में आपकी पकड़ बढ़ेगी आप अपने सहपाठियों का सहयोग भी इस दौरान कर सकते हैं। सप्ताह के अगले चरण में चंद्र देव आपके एकादश भाव में गोचर कर जाएंगे इस दौरान आपको बीते समय में किए गए कार्यों की वजह से लाभ हो सकता है। यदि आपने कहीं निवेश किया था तो मुनाफ़ा होने की पूरी संभावना है। पारिवारिक जीवन की बात की जाए तो बड़े भाई-बहनों से आपका मेलजोल बढ़ेगा और वह आपकी हर क्षेत्र में मदद करने के लिए आगे आ सकते हैं। सप्ताह के अगले चरण में चंद्र देव आपके द्वादश भाव में गोचर कर जाएंगे इस दौरान अगर आपको किसी तरह की मानसिक परेशानी है तो वो भी इस दौरान दूर हो सकती है। सप्ताह के अंत में प्रथम भाव में चंद्रमा का गोचर आपको मानसिक और शारीरिक रुप से सशक्त बनाएगा। हर मुश्किल का आप डटकर सामना करेंगे। बुध देव के दशम भाव में होने से व्यापारियों को लाभ होगा और जीवन में नए अवसरों की प्राप्ति होगी जिससे आप धन मान-सम्मान कमाने में कामयाब होंगे।

सप्ताह के मध्य तक राहु आपके पांचवें घर में और आपके ग्यारहवें घर में केतु होगा। छात्रों को इस दौरान कुछ एकाग्रता से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। साथ ही जो लोग प्रेम संबंध में हैं उन्हें अपने पार्टनर के साथ कुछ ग़लतफहमी हो सकती है।


उपाय- शनिवार के दिन छाया दान करना आपके लिए शुभ रहेगा।
भाग्य-स्टार: : 4/5

साप्ताहिक प्रेम राशिफल

इस राशि के जो लोग प्रेम संबंधों में पड़े हैं उन्हें अपने जज़्बातों को दिल में छिपाकर नहीं रखना चाहिए। जितना आप खुद को अपने लवमेट के सामने व्यक्त करेंगे उतना ही वो आपके करीब आते जाएंगे। इस राशि के विवाहित जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा, आप जीवनसाथी को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ेगे। आपके जीवनसाथी को धन लाभ होने की भी संभावना है।