18 Feb 2019 - 24 Feb 2019

इस सप्ताह चंद्रमा आपकी राशि से द्वादश, लग्न, द्वितीय एवं तृतीय भाव में स्थित होगा। इस कारण आपको इस सप्ताह विभिन्न क्षेत्रों में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। सप्ताह की शुरुआत में आपके खर्च बढ़ेंगे। ऐसे में आपको सोच समझकर पैसे ख़र्च करने होंगे। अन्यथा आगे चलकर आपको आर्थिक संकट का सामना भी करना पड़ सकता है। इसलिए आवश्यकता के अनुसार ही धन ख़र्च करें। इस सप्ताह आपकी कुंडली में बुध ग्रह और सूर्य के योग से बुधादित्य योग का निर्माण हो रहा है। इसके प्रभाव से आपकी बौद्धिक क्षमता में वृद्धि होगी। विभिन्न मुद्दों पर आप अपनी राय रखेंगे और लोग भी आपसे सलाह ले सकते हैं।
इस सप्ताह बिजनेस पार्टनरशिप में आपको फायदा हो सकता है। परंतु आँख मूंदकर किसी को भी अपना बिजनेस पार्टनर न बनाएँ। सेहत के लिहाज़ से सप्ताह बहुत ज्यादा आपके लिए अनुकूल नहीं है। संतान की सेहत भी बिगड़ सकती है। परिवार में सुख-शांति का वातावरण देखने को मिल सकता है। सप्ताह के अंत में आप किसी ऐसे प्रोजक्ट का हिस्सा बन सकते हैं जिसमें आपकी क्रिएटिविटी काम आए। इससे आपकी रचनात्मक कौशल में भी वृद्धि होगी। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार भी प्राप्त हो सकता है।

साप्ताहिक प्रेम राशिफल

18 Feb 2019 - 24 Feb 2019

इस सप्ताह आपके प्रेम जीवन में तनाव की स्थिति रह सकती है। इस दौरान लव पार्टनर के साथ बहसबाज़ी या फिर तकरार हो सकती है। इन सबसे आपके दिल को भी चोट पहुँचेगी। लेकिन आपको इससे बचने की आवश्यकता है। अगर किसी प्रकार की ग़लतफहमी है तो उसे पार्टनर के साथ मिलकर दूर करें। वहीं वैवाहिक जीवन में परिस्थितियाँ वैसी नहीं होंगी जैसा कि आप चाहते हैं। मसलन आपका वैवाहिक जीवन सामान्य रहेगा। सूर्य की सातवें भाव में उपस्थिति आपके दांपत्य जीवन में परेशानियों को पैदा कर सकती है।