18 Feb 2019 - 24 Feb 2019

इस सप्ताह चंद्रमा आपकी राशि से दसवें, ग्यारहवें, बारहवें और पहले भाव में स्थित होगा। इस दौरान आपकी कुंडली में मंगल के सप्तम भाव में उपस्थित होने से रूचक योग बन रहा है। कुंडली में सप्तम भाव से विवाह का विचार किया जाता है। यह योग एक प्रकार का पंच महापुरुष योग है जो किसी किसी की कुंडली में ही बनता है। इस योग के कारण जातकों को प्रोफेशनल लाइफ़ में बड़ी सफलता मिलती है। कार्य क्षेत्र में आपको सप्ताह की शुरुआत में किसी काम का जुनून सवार हो सकता है। इस कार्य को आप पूर्ण रूप देकर ही समाप्त करेंगे। सप्ताह के मध्य में पैतृक संपत्ति के द्वारा अच्छा-ख़ास आर्थिक लाभ हो सकता है।
इस सप्ताह आपके ज्ञान में भी वृद्धि होगी। अगर आप एक छात्र हैं तो आपके मन में उच्च शिक्षा प्राप्त करने का भाव जागेगा। किसी सेमिनार या फिर उच्च शिक्षा के लिए आप विदेश भी जा सकते हैं। नई विषय को जानने के लिए आप आतुर रहेंगे। सप्ताह के अंत में चंद्र मंगल योग से आपको शुभ परिणाम प्राप्त होने की संभावना है।

साप्ताहिक प्रेम राशिफल

18 Feb 2019 - 24 Feb 2019

सप्ताह प्रेम रिश्ते को निभाने के लिए बहुत सही नहीं है। क्योंकि आपके प्रेम और रोमांस को प्रदर्शित करने वाले पंंचम भाव में सूर्य बैठा है। हालाँकि आप परिस्थितियों को संभालने में भी सफल होंगे और अपने साथी के साथ इस समय का आनंद लेंगे। दांपत्य जीवन के सुखी रहने की संभावना है। जीवनसाथी और आपके बीच प्रेम और आकर्षण बढ़ेगा। उनके साथ रोमांस करने का भी भरपूर मौक़ा मिलेगा।