18 Feb 2019 - 24 Feb 2019

इस सप्ताह चंद्र ग्रह का आपकी राशि से एकादश, द्वादश, लग्न एवं द्वितीय भाव में गोचर होगा। एकादश भाव में चंद्रमा की उपस्थिति से आपको आर्थिक लाभ मिलेगा। इस दौरान आपके पास धन का आगमन होगा। चंद्रमा के गोचर से आपके शत्रु आपका सामना करने से घबराएंगे। इस दौरान आपके व्यक्तित्व का प्रभाव बढ़ेगा। आप दूसरे लोगों को प्रभावित करेंगे। बुध के आपके छठे भाव में होने से आपकी सेहत बिगड़ सकती है। अपनी फिटनेस को दुरुस्त करने के लिए आपको अच्छी लाइफ स्टाइल को अपनाना होगा। इसके लिए खाने-पीने एवं सोने-जागने के समय में सुधार लाने की आवश्यकता है।
इस सप्ताह आमदनी की अपेक्षा ख़र्चा भी अधिक बढ़ सकता है। इसलिए आपको अपने ख़र्चों में कटौती करने की आवश्यकता है। पैसों को अधिक से अधिक बचाने का प्रयास करें। अगर आप प्रॉपर्टी डीलिंग क्षेत्र से संबंध रखते हैं तो इसमें आपको अधिक लाभ हो सकता है। संभव है कि कोई व्यक्ति आपके कार्य का विरोध करेगा। साथ ही कोई शख्स आपको धोखा भी दे सकता है। इसलिए आँख मूँदकर किसी पर भरोसा करना आपके लिए हानिकारक हो सकता है। कम्पटीशन या चुनौतियों के लिए समय अनुकूल है। इसमें आप सफल हो सकते हैं लेकिन इसमें आपकी मेहनत और प्रयास का भी बड़ा योगदान हो सकता है।

साप्ताहिक प्रेम राशिफल

18 Feb 2019 - 24 Feb 2019

इस सप्ताह आपका प्रेम जीवन चुनौतीपूर्ण रह सकता है। आप अपनी लव लाइफ को लेकर असंतुष्ट दिखाई दे सकते हैं। सप्ताह की शुरुआत में प्रियतम के साथ तालमेल में कमी दिखाई दे सकती है। ऐसे में आपको अपने साथी की भावनाओं को समझने की आवश्यकता है। वहीं वैवाहिक जीवन में सुख-शांति का वातावरण देखने को मिल सकता है। आप अपने जीवनसाथी के साथ कुछ हसीं पल को बिता सकते हैं।